Gujarati timli status video editing // aadivasi status kaise banaye 2023 // ritesh editing
मोबाइल से वीडियो एडिटिंग करने वाले एप्स कौन से हैं। मोबाइल से वीडियो एडिटिंग कैसे करें।

दोस्तों आज हम बात करेंगे। मोबाइल के अंदर वीडियो एडिटिंग कैसे करें ऐसे पांच बेस्ट एप्लीकेशन का नाम बताऊंगा और उसके बारे में मैं आपको अच्छी तरीके से समझ जाऊंगा कि आप मोबाइल से वीडियो एडिटिंग कैसे कर सकते हैं उन पांच एप्स को यूज करके उन 5 एप्स के अंदर आपको कौन सा एप्स यूज़ करना है वह आप देख लेना ठीक है इसके साथ साथ में आपको यह भी बताऊंगा कि सबसे अच्छा वीडियो एडिटिंग ऐप कौन सा है वैसे तो हमें प्ले स्टोर के ऊपर हमें बहुत सारे वीडियो एडिटिंग एप्स मिल जाता है जब हम वीडियो एडिटिंग प्ले स्टोर पर सर्च करते हैं


तो हमारे सामने बहुत सारी एप्लीकेशन की लिस्ट ओपन हो जाते हैं। उनमें से अभी हमें हर एक एप्लीकेशन को डाउनलोड करके उसे यूज करना उसके बारे में समझना यह तो हमसे पता नहीं है 5 बेस्ट एप्लीकेशन के नाम बताऊंगा जो आप उनमें से कोई सी भी एक डाउनलोड कर सकते हैं और आप हमारी वेबसाइट विजिट करते रहते हैं तो हम इसी तरह से रिलेटेड और भी पोस्ट मनाते रहते हैं जैसे वीडियो एडिट करने के लिए क्या करना चाहिए इसके अलावा फोटो एडिटिंग करने के लिए भी यह बताऊंगा कि‌ फोटो एडिट करने के लिए सबसे अच्छा ऐप कौन सा है।


आपके पास कंप्यूटर लैपटॉप नहीं है तो आप मोबाइल से वीडियो एडिटिंग कर सकते हैं।
और साथ में मैं आपको यह भी बताऊंगा मोबाइल से वीडियो एडिटिंग कैसे करते हैं‌ एंड्रॉइड फोन में वीडियो एडिटिंग कैसे करें।

आप अगर यूट्यूब पर हैं और अब मोबाइल से वीडियो एडिटिंग करते हैं यूट्यूब पर वीडियो अपलोड करने के लिए उसे एडिट करना पड़ता है तो वह एप्लीकेशन कौन सा है बेबी मैं आपको बताऊंगा। यूट्यूब पर वीडियो डालने के लिए एडिट कैसे करें।

5 वीडियो एडिटिंग एप्स के लिस्ट।

1.Powerdirector video editing apps.

Kine master video editing apps.

Filmora ko free video editing apps.

Viva video video editing apps.

Funimate free video Editing apps feature.


दोस्तों 5 बेस्ट वीडियो एडिटिंग एप्स के बारे में मैंने आपको लिस्ट बताइए इनमें से आपको ऐसा भी डाउनलोड कर सकते हैं जो आपको अच्छा लगे वह डाउनलोड कर लेना ठीक है अभी इसके अंदर हम इन्हें विस्तार से समझते हैं।

1.Powerdirector video editing apps.
टाइमलाइन इंटरफ़ेस के साथ वीडियो संपादन

-वीडियो संपादन शक्तिशाली प्रभाव और पेशेवर उपकरण
उपयोग करने में आसान और शक्तिशाली नए मूवी मेकर

वीडियो, इमेज और ऑडियो के लिए ड्रैग एंड ड्रॉप कंट्रोल के साथ एफएक्स एडिटिंग

संगीत और ऑडियो प्रभाव को चार्ज करना और जोड़ना
-नीली और हरी स्क्रीन अपने आप को एक नई दुनिया देती है

Kine master video editing apps.
काइन मास्टर एप्लीकेशन यूट्यूब पर के लिए बहुत ही अच्छा है अगर आप युटुब पर वीडियो अपलोड करते हैं तो इससे अच्छा एडिटिंग आपको काइन मास्टर के अलावा कहीं पर नहीं मिलेगा सिर्फ आपको समय देना पड़ेगा 5 से 10 दिन तक जब आप अच्छी तरीके से इस काइन मास्टर एप्लीकेशन को सीख जाओगे तो बहुत ही अच्छी वीडियो एडिटिंग कर पाओगे।

इसके अंदर सबसे ज्यादा आपको अच्छे-अच्छे इफेक्ट मिल जाएंगे जो ज्यादातर युटुब वीडियो एडिटिंग के लिए इस्तेमाल होते हैं।


अगर आप किसी और का वीडियो कॉपी करता है तो आप उसके अंदर ऑडियो फिल्टर भी लगा सकता है जिससे आपके आवाज अलग हो जाएगी।

इसके अलावा काइन मास्टर एप्लीकेशन के अंदर आपका सिचुएशन घटा सकते हैं कलर एडजस्टमेंट कर सकते हैं कलर ग्रेडियंट कर सकते हैं इसके अलावा भी बहुत सारे फीचर हैं जो आप इस्तेमाल कर सकते हैं।

Filmora ko free video editing apps.
फिल्मोड़ा गो फ्री वीडियो एडिटिंग एप्स भी बहुत ही अच्छा वीडियो एडिटिंग एप्स है इसके अंदर आप अपनी फोटो के साथ में लिरिक्स और अपनी फोटो और म्यूजिक के साथ में लिरिक्स एडिटिंग कर सकते हैं। आप बीट के हिसाब से लिरिक्स एडिट करना चाहते हैं तो यह एप्लीकेशन आपके लिए बहुत ही अच्छा एप्लीकेशन है इसे आप बहुत ही जल्दी सीख सकते हैं और कम समय के अंदर आप इसे सीख सकते हैं यह बहुत ही अच्छा एप्लीकेशन है।


Viva video video editing apps.
इस वीडियो एडिटिंग एप्स के अंदर आप अगर छोटी-छोटी 30 या 15 सेकंड की रील एडिटिंग कर सकते हैं जैसे आप इंस्टाग्राम पर देखते हैं उसी तरह से आपको वीडियो एडिटिंग करनी है तो यह कब एप्लीकेशन आपके लिए बहुत ही बेस्ट और अच्छा एप्लीकेशन है आप इसे डाउनलोड कर सकते हैं इसे सीखने के लिए आपको कुछ समय ज्यादा देना पड़ेगा क्योंकि इसके अंदर बहुत सारे इफेक्ट हैं और इसके इस्तेमाल करने का जो तरीका है वह बाकी वीडियो एडिटिंग एप्लीकेशन से थोड़ा अलग है तो आप इंस्टाग्राम वीडियो एडिटिंग करते हैं तो यह एप्लीकेशन आपके लिए बेस्ट रहेगा।

                   ‼️ Sheak Effect By Vikas Editing ‼️

Funimate free video Editing apps feature.
यह एप्लीकेशन उन लोगों के लिए हैं जो कॉमेडी वीडियो एडिटिंग करते हैं कॉमेडी वीडियो के अंदर अलग-अलग से आवाज लगाने पड़ते हैं जैसे कोई हंसने वाला शेर दहाड़ता है कभी क्या करता है जैसी कॉमेडी आप उसके अंदर लगाओगे वैसे ही इफेक्ट आपको मिल जाएंगे तो आप अगर कॉमेडियन है तो आप इस एप्लीकेशन कहां यूज कर सकते हैं।


Download

तो इन पांच एप्लीकेशन का नाम मैंने आपको बता दिया है तो दोस्तों इनमें से आपका दिल करे वही अच्छा एप्लिकेशन है